उ०प्र० स्ववितपोषित महाविद्यालय एसोसिएशन' ने अधिवक्ता एम एस फरीदी को राष्ट्रीय महासचिव मनोनीत किया।






लखनऊ :-  अखिल भारतीय स्ववित्त पोषित विश्वविद्यालय महाविद्यालय एसोसिएशन, नई दिल्ली के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ आर जे सिंह चौहान एवं एसोसिएशन की राष्ट्रीय कार्यकारिणी ने सीतापुर जिले में संचालित ऐम कॉलेज के सचिव एम एस फरीदी, अधिवक्ता को राष्ट्रीय महासचिव नियुक्त किया!

इस राष्ट्रीय एसोसिएशन में 2430 उच्च शिक्षण संस्थाएं संपूर्ण भारत वर्ष में छात्र हित में संचालित हैं! राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर आर जे सिंह ने कहा कि एडवोकेट फ़रीदी को उच्च शिक्षा के क्षेत्र में उत्तर प्रदेश राज्य में ग्रामीण क्षेत्र में 80 से अधिक उच्च शिक्षा संस्थान प्रारंभ कराने में निस्वार्थ योगदान रहा है!


एम एस फरीदी, एडवोकेट द्वारा उच्च न्यायालय में उच्च शिक्षा से जुड़ी अनेक समस्याओं के निर्णय कराने में भी योगदान रहा, राष्ट्रीय महासचिव एम एस फरीदी ने बताया कि राष्ट्रीय एसोसिएशन द्वारा जो जिम्मेदारी मुझे दी गई है उसका मैं राष्ट्र हित और छात्र हित में अधिक से अधिक कार्य करूंगा सरकार द्वारा संचालित नई शिक्षा नीति के अंतर्गत उच्च शिक्षा से संबंधित संस्थाओं में जो भी समस्याएं हैं, उनका मंडल स्तर पर जाकर निराकरण किया जाएगा! उत्तर प्रदेश के उच्च शिक्षण संस्थाओं के अनेक प्रबंधकों द्वारा एम एस फरीदी को उनके राष्ट्रीय महासचिव बनने पर बधाइयां दी!!

Share To:
Next
This is the most recent post.
Previous
Older Post

Post A Comment:

0 comments so far,add yours