भगवती इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड साइंस, मसूरी, गाजियाबाद में डॉ सर्वपल्ली राधा कृष्णन जी के जन्मदिवस  " शिक्षक दिवस" के अवसर पर   भव्य सांस्कृतिक व ज्ञानवर्धक कार्यक्रम आयोजित हुआ।



मसुरी गाजियाबाद:सर्वप्रथम मुख्य सभागार में संस्थान के प्रबंध समिति के सेक्रेट्री श्री हिमांशु सिंघल जी व निदेशक डॉ अनिरुद्ध विश्वास जी ने सभी प्रोफेसर्स के साथ दीप प्रज्वलन किया। तदुपरांत विशाल केक काटकर प्रोफेसर्स ने सभी विद्यार्थियों को खिलाया व विद्यार्थीयों ने प्रोफेसर्स को खिला कर उत्सव मनाया।


संस्थान से ही एमबीए किये व वर्तमान में संस्थान के प्रबन्धक श्री गौरव शर्मा जी ने विद्यार्थियों का मार्गदर्शन कर न केवल कार्यक्रम की तैयारी कराई बल्कि बी. टेक., एमबीए व पीजीडीएम के विद्यार्थियों के कई फन गेम्स भी कराए। 



 संस्थान के निदेशक डॉ विश्वास जी ने अपने मुख्य भाषण में सभी प्रोफेसरों, असिस्टेंट प्रोफेसरों, स्टाफ व विद्यार्थियों का मनोबल बढ़ाया। संस्थान के विद्यार्थियों को कैसे अंतरराष्ट्रीय कंपनियों में सम्मान जनक पदों तक पहुंचाया जाए इस का रोडमेप भी डॉ विश्वास जी ने रखा तथा  संस्थान की योजनाओं को अधिकतम लाभ लेने के लिए विद्यार्थियों को प्रेरित किया।


डॉ विपिन जी ने सभी विद्यार्थियों को राष्ट्र की विश्व स्तरीय उपलब्धियों से प्रेरणा ले कर जीवन में महान लक्ष्य रखने का निर्देश व आशीर्वाद दिया। 


सभी कोर्सों व सभी सेमेस्टरों के हॉस्टल व डे स्कॉलर विद्यार्थियों ने बड़े उत्साह से प्रतिभाग किया, मुख्य रूप से कु. आशना सिन्हा बीबीए ने मंच संचालन व शास्त्रीय नृत्य प्रस्तुत किया,

कु. भावना बी टेक कंप्यूटर साइंस ने वेस्टर्न डांस में, आकांक्षा शुक्ला बी. टेक. ने भाषण में अपनी कला का सुंदर प्रदर्शन किया।


 संस्थान के सेक्रेट्री श्री हिमांशु सिंघल जी व निदेशक डॉ अनिरुद्ध बिस्वास जी, शिक्षक, कर्मचारी गण व  हॉस्टल के विद्यार्थी व अनेक डे स्कॉलर विद्यार्थी कार्यक्रम में उपस्थित रहे।


 सांस्कृतिक कार्यक्रम के समापन की घोषणा असिस्टेंट प्रोफेसर योगेश शर्मा ने की।


रिपोर्ट: शाकिब पँवार 9458415131

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours