विद्युत संविदा कर्मी विवेक की हत्या का किया गया खुलासा


मसूरी।(गाजियाबाद) ट्रैकर श्वान लीना ने विद्युत कर्मी विवेक की हत्या का सनसनीखेज खुलासा  कर दिया है। हत्या का खुलासा करने पर एसएसपी कलानिधि नैथानी ने पुलिस टीम के साथ साथ लीना को भी को पुरस्कृत किया है।

    बता दें कि विगत माह 31 मई को थाना मसूरी क्षेत्रांतर्गत ग्राम  कुशलिया निवासी विद्युत संविदा कर्मी विवेक की हत्या कर दी गई थी। डॉग स्क्वाड लीना फीमेल श्वान ने सनसनीखेज खुलासा कर दिया गया है। लीना ने अपनी कार्यकुशलता दिखाते हुए पुलिस को अहम सुराग दिए थे। पुलिस ने लीना के द्वारा दिए गए सूरागों के आधार पर तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। 


          हत्याकांड के खुलासे के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने पुलिस अधीक्षक ग्रामीण नीरज जादौन के नेतृत्व में सीओ सदर धर्मेंद्र चौहान व एसएचओ उमेश पंवार की टीम को दस हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। साथ ही श्वान लीना को उसके बेहतरीन कार्य के लिए नया पट्टा, रस्सी, मुलायम गद्दा आदि से पुरस्कृत करने का आदेश दिया है। फीमेल श्वान लीना लैब्राडोर कैटेगरी की है। लगभग करीब ढाई की श्वान लीना ने कुछ दिन पूर्व ही आईटीबीपी प्रशिक्षण केन्द्र, पंचकुला से प्रशिक्षण प्राप्त किया है।

        पुलिस द्वारा अभियुक्तगण से पूछताछ में बताया गया कि तीनों अभियुक्त झुण्ड पुरा वाली रोड पर जा रहे थे। मृतक विवेक की मोटरसाईकिल उसके घर लोटते समय आरोपियों की गाडी से टकराने पर उनकी आपस में कहासुनी हुई। मोबाइल का विरोध करने पर इनकी हथापाई हुई। अभियुक्तगण द्वारा विवेक  की गला दबाकर हत्या कर दी गयी।उन्होंने विवेक की मोटरसाईकिल व मोबाइल भी ले कर फरार हो गये थे।
   
         पुलिस द्वारा गिरफ्तार अभियुक्तगण में मोहसिन उर्फ कउआ निवासी ग्राम झुण्डपुरा, मजरा रसूलपुर सिकरोडा, आदिल निवासी ग्राम ननकागढी, तथा सलमान उर्फ लीलू निवासी, बाजीगरान वार्ड 3, डासना शामिल हैं।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours