शेखुपुर खिचरा में पवित्र रमजान के अवसर पर सफाई व बिजली ठीक कराने का किया आह्वान




धौलाना। (हापुड़) पवित्र रमजान के अवसर पर  ग्रामीणों ने ग्राम शेखूपुर खिचरा स्थित मुख्य रास्तो में लगा गंदगी का अम्बार साफ कराने की गुहार लगाई है। गॉव के गणमान्य लोगों ने माहे रमजान के चलते गॉव में सफाई व्यवस्था ठीक कराकर और बिजली की सप्लाई को सूचारू रूप चलाने की  भी मांग की है।

      जनपद हापुड़ स्थित थाना व ब्लॉक धौलाना के मुस्लिम बाहुल्य गॉव शेखुपुर खिचरा में लॉक डाउन के चलते सफाई व्यवस्था चरमरा गई है।



      समाज सेवी फजर मोहम्मद ने बताया कि शनिवार से रमजानुल मुबारक का पाक मुकद्दस महीना शुरू हो रहा है। इस महीने में जवान, बुजुर्ग, महिला तथा बच्चे रोजा रखते हैं। उन्होंने प्रशासन से मांग करते हुए कहा है कि इस अवसर पर गॉव की खरंजा और नालियों की सफाई होनी चाहिए आरोप है कि नालियों में गन्दा पानी भरा होने के कारण मच्छर और बीमारियों के कीटाणु पल रहे हैं।




वरिष्ठ समाज सेवी शाहिद अली राणा ने बताया कि एसडीएम धौलाना विशाल कुमार यादव से शिकायत की जाएगी। उन्होंने विद्युत सप्लाई की भी 20 घण्टे कराने की मांग की। इस अवसर पर इसरार प्रधान,




 मो0 गुलफाम उर्फ बबल,हाजी मो0 मुस्तकीम, गुलहसन, जाहिद अली, जमशेद चौहान, रहीस ठेकेदार, ओरंगजेब, नसीम अली, जावेद अली साबिर अली,हाजी जाकिर अली, परवेज राणा,जमीर अहमद, हसरत ठेकेदार, इब्ने हसन, जामिर अली आदि भी उपस्थित रहे।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours