अभिनेत्री किम शर्मा काफी लंबे वक्त से बॉलीवुड से गायब हैं. लेकिन इतने अरसे बाद उनसे जुड़ी एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. किम शर्मा की मेड ने उन पर मारपीट करने और सैलरी रोकने का आरोप लगाया है. हालांकि, किम ने इन सभी आरोपों का खंडन किया है.

बॉलीवुड अभिनेत्री किम शर्मा पर उन्हीं की मेड ने उन पर मारपीट करने और सैलरी न देने का आरोप लगाया है. मुंबई मिरर के मुताबिक, 31 साल की एस्थर खेस किम के घर में 27 अप्रैल से काम कर रही थी. इस दौरान 21 मई को जब वो कपड़े धो रही थी तो वो लाईट और डार्क कलर के कपड़ों को अलग करना भूल गई. आरोप में ऐसा कहा गया है कि इसी बात पर पहले तो अभिनेत्री ने मेड के साथ मारपीट की और उसके बाद घर से निकल जाने के लिए भी कहा. इतना ही नहीं मेड ने किम पर सैलरी रोकने का भी आरोप लगाया.

इस मामले में किम की मेड एस्थर की तरफ से खार पुलिस स्टेशन में अभिनेत्री के खिलाफ नॉन-कॉग्निजेबल अपराध का मामला, आईपीसी की धारा 323 और 504 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. हालांकि किम ने इन सभी आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी मेड से मारपीट नहीं की है और उसने मेरे 70 हजार के कपड़ों को खराब कर दिया.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours