सुंदर दीप वर्ल्ड स्कूल में धूमधाम से मनाया गया स्पोट्र्स डे


 


गाज़ियाबाद :
शनिवार को सुंदर दीप वर्ल्ड स्कूल में  स्पोट्र्स डे मनाया गया। इस अवसर पर स्कूल के प्रबंधक अखिल अग्रवाल,  स्कूल कि प्रिंसिपल अर्चना श्रीवास्तव,  मुख्यअतिथि डाइट कॉलेज के प्रिंसिपल दिनेश सिंह  और विशिष्ट अतिथि विजय सिंह,  अर्जुन कुमार शर्मा  और अलका आर्य के द्वारा मां सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्जवलन के पश्चात फीता काटकर क्रीड़ा प्रतियोगिता का शुभारंभ किया गया।
साल के चयनित बच्चों ने नेचर रेस , बैग पैक, कब्बडी,  ज़ुम्बा, योगा आदि में  छात्रों ने भाग लियाl इस आयोजन में वर्ल्ड स्कूल के अलावा इन खेलों में विभिन्न स्कूल के छात्रों ने भी भाग लिया lस्पोर्ट्स डे के अवसर पर समस्त प्रतियोगिता में स्वयं प्राचार्य अर्चना श्रीवास्तव ने बच्चों के साथ क्रीड़ा स्थल पर उपस्थित रहकर बच्चों का उत्साहवर्धन किया।

इस अवसर पर स्कूल की प्रिन्सिपल अर्चना श्रीवास्तव मुख्य अतिथि ने स्कूल में शिक्षा प्राप्त कर रहे छात्रों के समग्र विकास हेतु छात्रों में टीम वर्क भावना के विकास को दृष्टिगत रखते हुए उक्त आयोजन किया गया l प्रिन्सिपल और अतिथियों की ओर से इस बात पर बल दिया गया कि बदलते परिवेश में छात्रों को स्वस्थ और फुरतीला-चुस्त बनाये रखने के लिए खेल कूद को अपने जीवन का अंग बनाना चाहिए और जीवन में अगर आगे बढ़ना है तो आलस्य को अपने जीवन से दूर करना होगा l
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours