हापुड़ की केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग, स्टीम ब्वॉयलर फटने से 6 लोगों की मौत 20 से ज्यादा घायल ।





उत्तर प्रदेश के हापुड़ में केमिकल फैक्ट्री  में भीषण आग लगने से स्टीम ब्वॉयलर फट गया, जिसमें कम से कम 6 लोगों की मौत  होने की खबर है. वहीं 20 से अधिक लोगों के घायल होने की बात कही जा रही है.

हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में केमिकल फैक्ट्री  में स्टीम ब्वॉयलर फटने से आग लग गई, जिसमें कम से कम 6 लोगों की मौत हो गई है. वहीं 20 से अधिक लोगों के घायल होने की बात कही जा रही है. मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियां राहत और बचाव कार्य मे जुट गई हैं. पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच चुकी है. मामला थाना धौलाना क्षेत्र के यूपीएसआईडीसी का बताया जा रहा है. स्थानीय लोगों का कहना है कि फैक्ट्री के अंदर दो दर्जन लोग फंसे हो सकते हैं, जिनको सुरक्षित निकालना प्रशासन के लिए बड़ी चुनौती है.  


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद हापुड़ में बॉयलर फटने से लगी आग में हुई 6 मजदूरों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने आलाधिकारियों को तुरंत मौके पर पहुंचने के लिए कहा है. साथ ही मामले की जांच के निर्देश दिए हैं. मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं. सीएम ने ब्वॉयलर फटने के मामले की विशेषज्ञों से जांच कराने के निर्देश दिये हैं.

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours