ट्रांसफार्मर चोर गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार, एसपी ग्रामीण ने की प्रेस वार्ता



गाजियाबाद मसूरी। नवनियुक्त  पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ईरज राजा ने मसूरी कोतवाली में आयोजित पत्रकार वार्ता में कहा कि असामाजिक तत्व जनपद छोड़कर चले जाएं। अन्यथा उन पर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने मसूरी पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए विद्युत तार और ट्रांसफार्मर चोरी करने वाले गिरोह के चार सदस्यों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए संपत्ति जब्त करने की कार्रवाई के भी निर्देश दिए। नवनियुक्त एसपी ग्रामीण ने थाना मसूरी में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि जनपद में शांति व्यवस्था कायम करना उनकी प्रथम प्राथमिकता होगी। प्रेस कॉन्फ्रेंस के मौके पर सीओ सदर महिपाल सिंह तथा थाना प्रभारी राघवेंद्र सिंह भी उपस्थित रहे। उधर 6 दिसंबर के अवसर पर शांति व्यवस्था देखने के लिए एसडीएम सदर देवेंद्र पाल सिंह थाने में मौजूद रहे। एसपी ग्रामीण स्वयं एमबीबीएस हैं। मेडिकल ऑफिसर के पद पर भी रह चुके हैं। डॉक्टर राजा मेरठ में भी विख्यात हो चुके हैं।




      पुलिस अधीक्षक ग्रामीण डॉक्टर ईरज राजा ने थाना मसूरी  में बताया कि मसूरी पुलिस द्वारा  शातिर किस्म के बिजली के तार तो सब ट्रांसफार्मर चोरी करने वाले शातिर किस्म के अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीओ सदर महिपाल सिंह तथा एसएचओ राघवेंद्र सिंह भी उपस्थित थे। एसपी ग्रामीण ने बताया कि आरोपियों पर लंबे समय से अपराधिक इतिहास होने के कारण  गैंगस्टर की कार्रवाई की भी कार्रवाई की जाएगी।


       गिरफ्तार किए गए गिरोह के तीन सदस्य अमित कुमार, कपिल तोमर तथा सुनील ग्राम जिठोली थाना भावलपुर जनपद मेरठ के निवासी हैं। अमित कुमार तथा कपिल तोमर पर थाना भोजपुर तथा मसूरी में पूर्व में भी 17-17 मुकदमे दर्ज हैं। जबकि सुनील पर 19 मुकदमे दर्ज हैं।  जबकि डासना निवासी आसिफ कबाड़ी डकैती व चोरी के मामले में मेरठ से जेल जा चुका है। ग्राम खासपुर थाना खरखौदा मेरठ निवासी अतुल फरार हो गया है। अतुल कुमार पर 10 मुकदमे कायम हैं।

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours