ACC  ने बिखेरी खुशियों की सौगात - रिटेलर बंधुओं को किया बुलेट मोटर साइकिलों एवं ढेरों अन्य इनामों से किया सम्मानित   






उत्कृष्ट विक्रेता सम्मान समारोह- ग़ाजियाबाद

गाजियाबाद :आज विश्व के  अग्रणी सीमेंट एवं कंक्रीट निर्माता ग्रुप लाफार्ज होलसिम के अंतर्गत भारत की सर्वश्रेष्ठ सीमेंट कंपनी ACC लिमिटेड ने ग़ाजियाबाद में एक भव्य "उत्कृष्ट विक्रेता" सम्मलेन का आयोजन किया जिसमे एरिया ऑफिस ग़ाजियाबाद के रिटेलर्स ने भाग लिया । यह सम्मलेन रिटेलर्स को उनके  उत्कृष सेल्स प्रदरशन को सम्मानित करने के उद्देश्य से  किया गया ।

ACC का नाम भारत में सीमेंट का प्रयाय बन चुका है , जो की हमेशा ग्राहकों के हितों के लिए प्रयासरत रहती है . अपनी बेहतर गुणवत्ता से युक्त उत्पाद आज हर घर एवं निर्माण की पहली पसंद है । ACC विगत 80 वर्षो से देश  के निर्माण में महत्पूर्ण योगदान दे रही है चाहे वह भारत का पहला सबसे ऊँचा बांध  "भाखड़ा नंगल  बांध" हो या फिर दिल्ली की लाइफ लाइन "दिल्ली मेट्रो" हो ।
आपके क्षेत्र में बनी एलिवेटेड रोड का निर्माण भी ACC सीमेंट से किया गया है ।
कंपनी ने हमेशा ग्राहकों की आवश्यकता अनुरूप उत्पादों का निर्माण किया जैसे की ACC सुरक्षा एक बहु उपयोगी एवं टिकायुपण युक्त सीमेंट , ACC गोल्ड वाटरशील्ड भारत का पहला सीलन रोधी सीमेंट जो दे सीलन से सालों साल मुक्ति एवं उच्च शक्ति वाला ACC कंक्रीट प्लस सीमेंट । यह सभी उत्पाद कंपनी के ठाणे मुंबई स्थित शोध संस्थान के द्वारा विकसित किया गये हैं ।
आज का कार्यक्रम रिटेलर भाइयों के पिछले वर्ष के विक्रय को देखते हुए उनके आभार स्वरूप किया जा रहा है ।इसमें 27  रिटेलर्स ने बुलेट एनफील्ड अर्जित की है जो की है “शान की सवारी, जान की सवारी “ इसके इलावा रिटेलर्स ने ढेरों अन्य इनाम भी अर्जित किये । इस समारोह की अध्यक्षता श्री राजीव कुमार डायरेक्टर सेल्स (नार्थ एवं सेंट्रल) ACC ने की । सेल्स यूनिट हेड दिल्ली श्री नीरज श्रीवास्तव जी ने ने कार्यक्रम का संचालन किया । इस मौके पर कंपनी के एरिया इंचार्ज श्री अजित वर्मा ने सभी रिटेलर्स को उनके उत्कृषट प्रदर्शन के लिए बधाई दी । इस मौके पर कंपनी ने घोषणा की आगामी  वर्ष में भी रिटेलर्स को उनके अच्छे प्रदर्शन के लिए और भी बेहतर इनामों से सम्मानित किया जाता रहेगा तथा इस वर्ष के लिए रिटेलर्स को आकर्षक नई स्कीमों की भी घोषणा की ।
रिपोर्ट:शाकिब पँवार/ इस्माइल खान
Metro Live News 
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours