सर्व समाज ने बैठक कर वार्ड 12 से जिला पंचायत सदस्य चुनाव का पांचली निवासी  ईशा चौहान को लड़ाने का लिया निर्णय











 मेरठ :सरूरपुर जहां एक और उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गई हैं वहीं दूसरी ओर गांव में पंचायत चुनाव को लेकर तरह-तरह के मीटिंग के आयोजन किए जा रहे हैं और हर आदमी अपने प्रत्याशियों को मैदान में उतारकर जिताने के ले तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं वही दूसरी ओर जिला मेरठ के विकास खंड सरूरपुर के पांचली बुजुर्ग गांव में सर्व समाज की एक ग्राम की चौपाल का आयोजन किया गया। जिसमें गांव के लोगो ने पहुंचकर आगामी जिला पंचायत चुनाव में सर्व समाज से एक प्रत्याशी उतारने की बात कहीं।  ग्रामीणों ने पांचली बुजुर्ग निवासी युवक को सर्वसम्मति से जिला पंचायत का संभावित उम्मीदवार घोषित किया। इस दौरान भारी संख्या में लोग बैठक में शामिल होने पहुंचे।


पांचली बुजुर्ग गांव  ईशा चौहान के निवास पर मंगलवार को पांचली बुजुर्ग लोगो की एक गांव की चौपाल का आयोजन किया गया जिसमें सर्व समाज के लोगों ने वार्ड नंबर 12 से जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी ईशा चौहान को घोषित किया है और वादा कर रहे हैं कि हम इस उम्मीदवार को अपने गांव व अपने क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव जिताने का काम करेंगे। जिसमे आगामी जिला पंचायत चुनाव में वार्ड 12 से सभी गाँवो से सर्व समाज से एक प्रत्याशी चुनाव में उतारने का निर्णय लिया गया। सभी लोगो ने एक राय हो कर पांचली निवासी ईशा चौहान को जिला पंचायत चुनाव का संभावित उम्मीदवार चुना गया। इस दौरान ईशा चौहान ने सभी गांव वासियों क्षेत्रवासियों को चुनाव जीतने के बाद सबको एक साथ लेकर चलने का वादा किया और सभी ग्राम में विकास कार्य निष्पक्ष कराने का वादा किया  और कहा की सभी से गुजारिश है कि और सभी क्षेत्रवासियों देशवासियों को बताया कि हम सब एक ही खुदा के बनाए हुए हैं जिसमें कोई जातिवाद भावना नहीं होनी चाहिए। इसलिए वह इस चुनाव को भी सबको साथ लेकर चुनाव लड़ने का काम करेंगे और रईस प्रधान ने कहा है कि हम सब ग्राम वासियों क्षेत्र वासियों ईशा चौहान को दिलो जान से वार्ड 12 से जिला पंचायत को चुनाव जिताएंगे ।पूर्व राज्य मंत्री फारुख हसन भी अपने सेकड़ो समर्थकों के साथ    बैठक में पहुचे।

 इस दौरान अनीश, फारुख हसन मंत्री, रईस, शौकीन, इस्तकार, उस्मान, अफसर, फजर मोहम्मद, मसरूफ प्रधान, हसन, खैराती, इदरीश, मोहब्बत, हाफिज हसन, सत्तार, आदि व क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

रिपोर्ट: हसरत राजपूत

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours