मोटर गैरेज की दुकान के गोदाम में लगी आग,लाखों का सामान हुआ जलकर खाक


सोनभद्रःबभनी थाना क्षेत्र के मुख्य कस्बा में स्टेट बैंक के पास स्थित गुड्डू मोटर गैरेज में बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग जाने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नजरूद्दीन उर्फ गुड्डू पुत्र नजरूद्दीन निवासी म्योरपुर के मोटर गैरेज की दुकान बभनी में है जिसमें बीती रात लगभग 9 से 10 बजे के बीच अचानक आग लग गई। जबतक आस पास के लोगों को आग लगने की खबर लगी और लोग आग बुझाने के लिए दौड़ पड़ते तबतक आग विकराल रूप धारण कर चुका था। लोगों द्वारा काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया तब तक गोदाम में रखा पूरा सामान जलकर खाक हो चुका था। जिसकी सूचना लोगों द्वारा 112 नम्बर पुलिस को दी गई।
जब इस सम्बंध में दुकान के मालिक गुड्डू से बात की गई तो उन्होने बताया कि हम हमेशा की तरह दुकान बन्द करके अपने घर म्योरपुर चले गए थे।गोदाम मे लगभग 7 से 8 लाख रूपये का सामान था जो पूरी तरह से जलकर खाक हो गया। लोगों ने रात में ही आग लगने की खबर बताई।और मै भागा भागा बभनी आ गया और देखा कि पूरा सामान जलकर खाक हो चुका है। हालाकि लोगों ने किसी के द्वारा आग लगाने की आशंका जाहिर की।
समाचार प्राप्त होने तक आग लगने के कारणों का पता नही चल सका कि आग कैसे लगी और किसने लगाई।हालाकि लोगों ने प्रशासन से इस घटना की जाँच कराने की माँग की।


Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours