उत्तर प्रदेश में पत्रकारों पर हो रहे निरंतर हमलो को लेकर प्रेस एसोसिएशन ऑफ इंडिया बिजनौर ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन....


बिजनौर :-प्रेस एसोसिएशन ऑफ इंडिया के सदस्यों का प्रतिनिधिमंडल जिला प्रभारी अर्जुन सिंह के नेतृत्व में जिलाधिकारी रमाकांत पांडे बिजनौर से मिलकर उनको ज्ञापन सौंपा।
जहां पर उन्होंने पत्रकारों के साथ हो रहे जुल्म ,अत्याचार, उत्पीड़न और उनकी हत्याओ में निरंतर इजाफा को लेकर जिला प्रभारी अर्जुन सिंह ने बिजनौर प्रेस एसोसिएशन ऑफ इंडिया के सदस्यों के साथ श्री रमाकांत पांडे जिलाधिकारी बिजनौर से सफल वार्ता की ।
जहां पर उन्होंने पत्रकारों के खिलाफ पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों के कड़वे सच को उजागर करने पर एवं  ,भू खनन ,माफिया के खेल को लेकर खबर प्रकाशित करने पर पत्रकारों के खिलाफ झूठे मुकदमे करने पर रोष व्यक्त किया । एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल में शीघ्र उत्तर प्रदेश के पत्रकारों के साथ साथ बिजनौर मैं भी प्रेस की आजादी एवं उसकी अभिव्यक्ति पर हमला किया जा रहा है जो निंदनीय है। ऐसे मामलों में प्रेस एसोसिएशन ऑफ इंडिया बिजनौर ने महामहिम राष्ट्रपति को  पांच सूत्रीय ज्ञापन में भ्रष्ट , दबंग अफसरों के खिलाफ राष्ट्रपति के नाम एक पांच सूत्रीय ज्ञापन जिलाधिकारी बिजनौर को सौंपा । और बैठक में जिलाधिकारी के समक्ष पत्रकारों के ऊपर हो रहे हमलो पर शीघ्र अंकुश लगाने एवं उन्हें सुरक्षा प्रदान करने की मांग भी उठाई । कहा कि पत्रकारों पर प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा या भू माफिया राजनीतिक प्रतिनिधियों के जुल्मों और उत्पीड़न को प्रेस ऑफ इंडिया कतई बर्दाश्त नहीं करेगी । ज्ञापन देने वालों में प्रेस एसोसिएशन ऑफ इंडिया जिला प्रभारी अर्जुन सिंह, सपना वर्मा ,अजमल अंसारी ,साबिर मलिक ,शमशाद हुसैन ,नदीम मलिक ,मोहम्मद हिफजान ,बबलू आदि पत्रकार मौजूद रहे ।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours