90 के दशक में अपनी अदाकारी से इंडियन सिनेमा में राज करने वाले विलेन कम कॉमेडियन (shakti kapoor) शक्ति कपूर जल्‍द ही फिल्म दलाल, गुलाम-ए-मुस्तफा जैसी हिट फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर पार्थो घोष की हिंदी फिल्‍म 'दोस्ती जिंदाबाद' (Dosti Zindabad ) के जरिये बॉक्‍स ऑफिस पर नजर आयेंगे। इस साल 18 अक्‍टूबर को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्‍म में शक्ति कपूर के साथ बॉलीवुड की कई और जानीमानी हस्तियां नजर आने वाली हैं, लेकिन शक्ति कपूर की चर्चा इस फिल्‍म को लेकर खूब हो रही है। वहीं, शक्ति कपूर भी अपनी इस फिल्‍म को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं, जो फिल्‍म की शूटिंग के दौरान लखनऊ में सेट पर देखने को मिला था। अभी मुंबई में इस फिल्म का पोस्टर लांच किया गया था जहा फिल्म के सभ कलाकार मौजूद थे !  

फिल्‍म 'दोस्ती जिंदाबाद' (Dosti Zindabad) एक रोमांटिक ड्राम है। यूं तो दोस्‍ती को लेकर बॉलीवुड में कई सारी फिल्‍में बन चुकी हैं और बन भी रही हैं, लेकिन पार्थों घोष ने इस फिल्‍म के जरिये दोस्‍ती की नई लकीर खींचने का काम किया है। 'दोस्ती जिंदाबाद' (Dosti Zindabad ) यूथ को आकर्षित करने वाली स्‍टोरी पर बेस्‍ड है, जिसकी कहानी आशीष महेश्‍वरी ने लिखी है, जिसमें शक्ति कपूर का किरदार बेहद स्‍ट्रांग होने वाला है।

इस फिल्‍म को लेकर शक्ति कपूर का मानना है कि यह बॉलीवुड की इसी एरा में तीन दोस्‍तों की कहानी है। फिल्‍म की कहानी आमतौर पर दोस्‍ती को लेकर बनने वाली सब्‍जेक्‍टस से काफी अलग और नई है। इस फिल्‍म से दोस्‍तों को एक अलग एंगल से पर्दे पर लाने का प्रयास किया है, जो सीधे - सीधे यंग इंडिया यानी इंडिया के यूथ को खूब  पसंद आएंगे।

आपको बता दें कि श्रेया सिने विजन के बैनर तले बनी फिल्‍म 'दोस्ती जिंदाबाद' (Dosti Zindabad ) के निर्माता आशीष माहेश्वरी, श्रुति महेश्‍वरी और सह निर्माता ऐलिस कुलकर्णी हैं। फिल्म में शक्ति कपूर के आलावा देव शर्मा,साक्षी मैगो,अब्‍बास खान,सबीहा अट्टरवाला, राहुल चौधरी, अपूर्वा नैन, मोहन जोशी, किरण कुमार, राजीव निगम, एहसान खान और श्रद्धा शर्मा लीड रोल में हैं। इस फिल्म को बिग कर्टेंस मीडिया के डायरेक्टर शकील हाश्मी रिलीज़ कर रहे है आल इंडिया में !

6 Attachments

 

 



Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours