मुंबई I हाल ही में मुंबई में हुई बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में बड़े और छोटे पर्दे की कई मशहूर हस्तियां शामिल हुई. पार्टी में सोनाली राउत भी शामिल थीं . जहां बाकी कलाकार साधारण और पारंपरिक वेशभूषा में नजर आए वहीं सोनाली स्टाइलिश आउटफिट में पहुंची. पार्टी की दौरान की एक फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर भी की है. इफ्तार पार्टी में ऐसी ड्रेस पहन कर आने की वजह से उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है.

सोनाली ने पार्टी की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा ''पिछली रात बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी के दौरान charmisdesign द्वारा डिजाइन किए गए आउटफिट में. '' सोनाली पार्टी में रैप राउंड स्कर्ट ड्रेस पहन रखी थी. कुछ लोगों को उनका यह लुक पसंद नहीं आया और उन्होंने इस पर सोनाली को ट्रोल किया.

एक शख्स ने लिखा ''भले ही वो मुसलमानों के साथ रोजा नहीं रख रही हों, लेकिन उन्हें रमजान के इस मुबारक महीने का सम्मान करना चाहिए. मुझे नहीं पता कि अगर वो किसी और धर्म के त्योहार के दौरान ऐसी ड्रेस पहन कर जाएगीं तो उन्हें किस तरह से ट्रीट किया जाएगा. ''



बाकी सेलेब्स की बात करें तो हीना खान, मोनी राय, यूविका चौधरी, शमा सिकंदर भी पार्टी में मौजूद थे जो बेहद साधारण अंदाज में नजर आए. बता दें कि सोनाली बिग बॉस के 8वें सीजन का हिस्सा थीं और साथी पार्टिसिपेंट करिश्मा तन्ना, गौतम गुलाटी और उपेन पटेल के करीब थीं. शो के दौरान वो अली मिर्जा को थप्पड़ मारने को लेकर सुर्खियों में आई थीं.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours