भगवती इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड साइंस, मसूरी गाजियाबाद प्लेसमेंट ड्राइव का  हुआ आयोजन ।



भगवती इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड साइंस, मसूरी गाजियाबाद प्लेसमेंट ड्राइव का  हुआ आयोजन ।


1 मार्च मंगलवार को भगवती इंस्टीट्यूट के द्वारा एक प्लेसमेंट ड्राइव कराया गया जिसमे ईआरडी टेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड, कंपनी ने इंटरव्यू के द्वारा नियुक्तियां की।


भगवती इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड साइंस, मसूरी गाजियाबाद, का ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल, अपने वर्तमान व पूर्व विद्यार्थियों की नियुक्ति के लिए प्लेसमेंट ड्राइव्स का आयोजन, नियुक्तियों से संबंधित नवीनतम जानकारियां शेयर करना, इंटरव्यूज की तैयारी, पर्सनेलिटी डेवलपमेंट आदि कार्यक्रम सतत कराता है।


 इसी कड़ी में आज संस्थान के प्रबंधक श्री हिमांशु सिंघल जी व निदेशक डॉ. अनिरुद्ध बिस्वास जी के निर्णय व सुश्री तनवी शर्मा, हेड ऑफ ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल, के प्रयास से एक प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया। इसके लिए गूगल फार्म व फोन कॉल्स के द्वारा आवेदन बुलाए गए थे। भगवती इंस्टीट्यूट मसूरी व जेएमएस कॉलेज हापुड़ सहित सात कॉलेजों से लगभग 160 आवेदन प्राप्त हुए। जिनमे से आज प्रातः 91 आवेदक कॉलेज इंटरव्यू के लिए पहुंचे।


 सर्व प्रथम कम्पनी के एच आर मैनेजर श्री उज्जवल शर्मा जी और मार्केटिंग मैनेजर श्री शिवम शर्मा जी ने सभी आवेदकों के साथ मीटिंग की और कंपनी की पहिचान एक पेन(प्रेजेंस एक्रॉस नेशन) इंडिया कंपनी व आवश्यकताओं को समझाया। कंपनी को उत्तर पूर्व, पूर्वी व दक्षिण भारत में  मार्केटिंग के लिए एमबीए, प्रोडक्शन व टेक्निकल सपोर्ट के लिए बी टेक व बैक ऑफिस वर्क के लिए बी बी ए विद बेसिक कंप्यूटर के कर्मचारियों की आवश्यकता थी। 


कुछ आवेदक जो दूर  नियुक्ति नहीं चाहते थे वापिस चले गए। अन्य सभी का साक्षात्कार हुआ, जिसमे अपना परिचय, एस डबल्यू ओ टी, शौक, अपने प्रदेश व जिले से संबंधित सामान्यज्ञान के प्रश्न ,भाषा कौशल, कंप्यूटर जानकारी आदि का आंकलन किया गया। साथ ही विद्यार्थियों को आगे बेहतर तैयारी के सुझाव भी दिए गए। कॉलेज के डॉ अजीत कुमार जैन स्वयं इंटरव्यू में अपने विद्यार्थियों को परखने व उनकी तैयारी कराने के लिए साक्षात्कार में उपस्थित रहे।  ड्राइव में 2.4 लाख वार्षिक +TA & DA पर संभवतः 10 आवेदकों का चयन हो सकेगा।


अंत में पीआरओ डॉ योगेश शर्मा ने साक्षात्कार देने वाले कुछ आवेदकों से प्लेसमेंट ड्राइव व कॉलेज सुविधाओं का फीडबैक लिया जो कि संतोष जनक था, और कंपनी टीम को धन्यवाद दिया।

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours