चलो गांव की ओर कार्यक्रम में जुटे किसानों ने भाजपा को कोसा


मसूरी। रालोद के चलो गांव की ओर कार्यक्रम में भारी संख्या में किसान जुटे। इस अवसर पर किसानों ने कृषि बिल को समाप्त करने पर जोर दिया। किसानों ने भाजपा से नाराजगी व्यक्त करते हुए भविष्य को भाजपा को वोट न देने की भी बात कही। रालोद के स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं ने चलो गांव की ओर कार्यक्रम का आयोजिन करते करते हुए इसकी श्रृंखला को आगे बढ़ाने की भी शपथ ली। चलो गांव की ओर कार्यक्रम के अंतर्गत राष्ट्रीय लोक दल ने ग्राम चित्तौड़ा, नूरपुर व समय पुर में नुक्कड़ सभाएं आयोजित कीं। इस अवसर पर भारी संख्या में किसानों ने प्रतिभाग किया।


        कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे रालोद के जिलाध्यक्ष अजयपाल प्रमुख ने लोकदल की विचारधाराओं से स्थानीय ग्रामीणों को अवगत कराया। कार्यक्रम का संचालन चेयरमैन अमरजीत सिंह बिड्डी ने किया। सभा में कृषि के तीनों बिलों को समाप्त करने तथा एमएसपी लागू करने की मांग भी की गई। उपस्थित किसानों ने गन्ना बकाया भुगतान न होने पर भी रोष व्यक्त किया। अमरजीत सिंह बेदी ने बताया कि नूरपुर से भारी संख्या में किसानों ने लोक दल की सदस्यता ग्रहण की। आने वाले सभी चुनावों में रालोद की मदद करने की लोगों ने शपथ ली। 


         अमरजीत सिंह बिड्डी ने बताया कि चलो गांव की ओर कार्यक्रम के अवसर पर जिला अध्यक्ष अजय प्रमुख, एडवोकेट कुंवर अयूब अली, चौधरी तेजपाल सिंह, जितेंद्र कुमार नैन, रामू  डायरेक्टर, ऋषि पाल सिंह, कृष्णबीर प्रधान, दिलावर सिंह, सत्येंद्र तोमर, ललित सेन, प्रदीप मुखिया व अजीत खंजरपुर आदि भी मौजूद रहे ।

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours