धौलाना प्रेस क्लब अध्यक्ष बने शिवपाल सिंह सिसोदिया , उपाध्यक्ष नदीम शाहीन ,राहुल सिंह को बनाया महासचिव


shakib panwar



पिलखुआ । राजपूताना रेजीमेंट इंटर कालेज पिलखुवा में आयोजित धौलाना प्रेस क्लब की बैठक में संरक्षक गजेन्द्र राठी की अध्यक्षता में तहसील मुख्यालय पर कार्यरत नगर के पत्रकारों ने सर्वसम्मति से निर्णय कर  प्रेस क्लब धौलाना की वर्ष 2021 की कार्यकारिणी चुनी। बैठक की शुभारंभ मां सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया।

 सर्वसम्मति से शिवपाल सिंह सिसोदिया  को प्रेस क्लब धौलाना  व राहुल सिंह को महासचिव पद पर चुना गया। बैठक में पिलखुआ-धौलाना  क्षेत्र के पत्रकारों ने सर्वसम्मति से निर्णय लेते  हुए वर्ष 2021 की कार्यकारिणी चुनी। जिसमें  शिवपाल सिंह सिसोदिया अध्यक्ष ,वरिष्ठ उपाध्यक्ष संजीव वर्मा, उपाध्यक्ष नदीम शाहीन ,महासचिव राहुल सिंह, सचिव एम नसीम, प्रचार सचिव वरुण वर्धन,कोषाध्यक्ष अनिल तोमर, संयोजक देवेन्द्र सिसौदिया चुने गए ।कार्यकारिणी सदस्यों में मनोज अग्रवाल, राजेंद्र राठी,राशिद खान,शिवकुमार राणा नफीस अहमद, ब्रजेश गहलौत,  साकिब पवार, ओमपाल सिंह, नीरज सिंह ,नईम चौधरी,मौहम्मद असलम, आरिफ कस्सार, हरेंद्र शर्मा चुने गए ।बैठक में नियमावली पर सर्वसम्मति बनी और सदस्यता समिति, छानबीन समिति, अनुशासन समिति और मीडिया प्रभारी का सर्वसम्मति से मनोनयन किए जाने पर  भी चर्चा हुई। प्रेस क्लब  बैठक  में  पत्रकारों ने अपने-अपने विचार व्यक्त किए। बैठक में सर्वसम्मति से।  हर माह बैठक, सभी सदस्यों के सुझाव पर चर्चा, शुल्क पर चर्चा, शुल्क निर्धारण, पत्रकार एकता और समस्याओं पर चर्चा, बिना संस्थान का व्यक्ति संगठन में न हो, संगठन की नियमावली के विस्तार पर और बौद्धिक स्तर बढ़ाने जैसे कई प्रमुख बिंदुओं पर चर्चा की गई।

इस दौरान महत्वपूर्ण बातों पर विस्तार से विचार-विमर्श किया गया। बैठक की अध्यक्षता गजेन्द्र राठी एवं संचालन वरिष्ठ पत्रकार मनोज अग्रवाल ने किया

प्रेस क्लब संयोजक देवेन्द्र सिसौदिया ने सभी सदस्यों का आभार व्यक्त किया।

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours