जंगली सुअर के हमले से युवक की दर्दनाक मौत, वही एक गम्भीर , जिला अस्पताल के लिए किया गया रेफर।


 सोनभद्र के  बभनी थाना क्षेत्र के जौराही गांव में गुरुवार की सुबह लगभग 6:30 बजे के करीब जंगली सुअर के गुट के हमले से एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत होने का मामला प्रकाश में आया है।


सुबह सुबह खेती किसानी हेतु पाही पर हल लेने गए किसान के ऊपर जंगली सुवरो ने अचानक हमला कर दिया, जिसमे स्थानीय जौराही गांव निवासी युवक की दर्दनाक मौत हो गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जौराही निवासी जयनिंद्र कुमार साह पुत्र स्व. मोतीलाल उम्र लगभग 43 वर्ष अपने पाही पर खेत जोतने के लिए हल लेने गया था जहाँ सुबह के लगभग 6:30 बजे अचानक जंगली सुअरों ने हमला कर दिया, जंगली सुअरों के हमले से एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई ।


वही चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगो दौड़े । वही सुअरो से बचाने पहुंचे बड़े भाई पर भी जंगली सुवरो ने हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जब सुअरो की झुंड मनींद्र के पैरों को बुरी तरह से जख्मी कर रहे थे तो उसी समय उनका भतीजा आनन्द कुमार दौड़ा और सुअरों के सिर पर डंडे से मारना शुरू किया जिसके बाद सुअरों की झुंड मौके से भाग निकला।


इसके उपरांत घटना की सूचना आनन्द ने ग्राम प्रधान दिनेश कुमार को दिया । इस घटना की जानकारी ग्राम प्रधान ने वन विभाग के अधिकारियों सहित थानाध्यक्ष बभनी को सेलफोन से दिया, जिसके बाद घायल हुए मनींद्र कों परिजनो ने इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बभनी में भर्ती कराया। जहा डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए तत्काल घायल को इलाज हेतु जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

वहीं सूचना पर पहुंची थाना बभनी की पुलिस ने घायल मनींद्र के भाई के मृत शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेज दिया है।

सोनभद्र ब्यूरो चीफ राजेश शर्मा   रिपोर्टर अवधेश शुक्ला

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours