मद्रास सेंट्रल लेडीज सर्कल 73 और मद्रास सेंट्रल राउंड टेबल 82 चेन्नई के तत्वाधान मैं सेंट लुइस स्कूल ऑफ ब्लाइंड, अडयार में एक ऑडियो बुक लाइब्रेरी स्थापित कर
महत्वपूर्ण भूमिका निभाई । 9 से 17 आयु वर्ग में 180 नेत्रहीन छात्र हैं, जो इस "ड्रिशम ऑडियो लाइब्रेरी" से लाभान्वित होंगे। विभिन्न विषयों पर 98 ब्रेल पुस्तकें भी दान कीं।  डेस्कटॉप कंप्यूटर, यूपीएस, ऑडियो स्पीकर, स्कैनर, बेंच, कंप्यूटर टेबल और पुस्तकों को संग्रहीत करने के लिए बुक अलमारियों को भी दान किया गया ।छात्र पुस्तकों की ऑडियो सीडी सुनने के लिए डेस्कटॉप और स्पीकर का उपयोग आराम से करें इसका ध्यान दिया गया। इस ऑडियो लाइब्रेरी का उद्घाटन महिला राउंड टेबल की राष्ट्रीय अध्यक्ष GLMF सर्किल निधि गुप्ता ने किया।

यह "एजुकेट टू एनलाइटन" परियोजना विशेष और सब के दिलों के करीब है क्योंकि यह वर्ष 2019 -2020 के लिए सबसे बड़ी परियोजनाओं में से एक है। यह वर्ष 2019 - 2020 के लिए राष्ट्रपति के थीम प्रोजेक्ट का भी अनुपालन करती है जो कि "ड्रिम गिफ्टिंग विज़न गिफ्टिंग लाइफ" है।  चेयरमैन राजा कुमार मुथैया नीलिमा संजय  गोरिश सुब्रमण्यम अजिथा रत्न किंगर का भी विशेष सहयोग रहा।

रिपोर्टर:किशोर सेमलानी चेन्नई 
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours