मुस्तकीम भैय्या ने 11,000 की इनाम राशि देकर ग्रामीण प्रीमियर लीग को दी हरी झण्डी 




गाज़ियाबाद। एनसीआर के डासना,इकला रोड स्थित डासना क्रिकेट स्टेडियम में ग्रामीण प्रीमियर लीग 2021 के सीजन 3 में  समाजसेवी मुस्तकीम भैया ने रिबन काट कर हरी झंडी दी और जीतने वाली टीम को 11,000 का इनाम पुरस्कार के रुप में भेंट किया और डासना के खिलाड़ियों को 5,000 रु राशि खेल सामग्री के लिये मदद के तौर पर दी, साथ ही मुस्तकीम भैय्या ने बताया कि जब वह छोटे थे तो वह डासना के कब्रिस्तान के खेल ग्राउंड में खेला करते थे। लेकिन आज बड़ी खुशी के साथ बताना पड़ रहा है कि डासना में एक ऐसा बड़ा खेल ग्राउंड बन गया हैं। जिसको देखकर बहुत खुशी होती हैं और यह उम्मीद भी जगती है कि आने वाले समय में डासना क्षेत्र के क्रिकेट स्टेडियम से खिलाड़ी निकलकर इंटरनेशनल खिलाडी के रूप में दिखेंगे। बताया  कि क्षेत्र के जिम्मेदार साथी, समाजसेवी व नेतागणों को भी अपने क्षेत्र के खिलाड़ियों की  मदद के लिए आगे बढ़ कर आना चाहिए ताकि खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ा रहे और वह देश के लिए गौरव बने।


आपको बता दें कि मुस्तकीम भैया ने डासना क्रिकेट स्टेडियम में क्रिकेट की पिच पर खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने के लिये बच्चों के साथ खेलते नज़र आए।


 इसी के साथ डासना क्रिकेट स्टेडियम के डायरेक्टर हाशिम अली खान ने बताया कि समाज सेवी मुस्तकीम भैया को देखकर बहुत ही खुशी हुई और वह हमारे क्षेत्र में एक ऐसे नेता हैं जिन्होंने डासना के खिलाड़ियों को 5000 की राशि उनके खेल सामग्री व जीतने वाली टीम को 11000 रुपए इनाम राशि दी।


आपको बतादें की ग्रामीण प्रीमियर लीग 2021 सीजन 3 के ऑर्गेनाइजर आतिफ प्रधान ने बताया कि मुस्तकीम भैया हमेशा से ही युवाओं के साथ खड़े नजर आए हैं। 


आपको बता दें कि डासना क्रिकेट स्टेडियम में ग्रामीण प्रीमियर लीग 2021 सीजन 3 को हरी झंडी देकर रिबन काटने के दैरान नेताजी राशिद, समाजसेवी नईमुद्दीन और क्षेत्र के जिम्मेदार लोग और खिलाड़ी मौजूद रहे।

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours