निदा इंटर कॉलेज मसूरी का बडे ही हर्षोउल्लास से मनाया गया 25 वाँ वार्षिकोत्सव 











मसूरी(शाकिब पँवार) : गाजियाबाद जनपद के ग्राम मसूरी के निदा इंटर कॉलिज का बड़ी ही खुशी के साथ 25वाँ वार्षिकोत्सव मनाया गया जिसमे मुख्य अतिथि श्री आनंद शर्मा जी का बड़ी ही धूमधाम के साथ स्वागत किया गया। 

स्वागत के पश्चात निदा इंटर कॉलेज के कार्यक्रम प्रारम्भ किया गया। कोविड -19 को ध्यान में रखते हुए और उचित दूरी रखते हुए कार्यक्रम को देखने के लिए कक्षा 9 से लेकर कक्षा 12 तक के सभी छात्र व छात्रा साथ ही उनके माता पिता मौजूद रहे। मुख्य प्रबंधक डॉ फ़रयाद चौधरी ने सभी अतिथि पत्रकारों का स्वागत करते हुए साथ ही सभी पत्रकारों बंधुओ को प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया और सभी छात्रों को अपने जीवन में तरक्की देने की प्रेणा दी। 

मुख्य प्रधानाचार्या नजमा चौधरी ने कहा कि आज मुझे यह बताते हुए हर्ष हो रहा है कि हमारे निदा इंटर कॉलेज की नींव रखे हुए  आज 25 वर्ष पूरे हो चुके है।

हम 25 वर्षो से बच्चो के भविष्य को सुधार रहे है हम चाहते है कि बच्चा निदा इंटर कॉलेज मे आने के बाद एक अच्छी शिक्षा अर्थात तालीम प्राप्त करके अपना नाम रोशन करे और स्कूल के नाम रोशन के साथ अपने माता पिता का भी नाम रोशन करे और हमारे स्कूल के बच्चे एक विशेष प्रकार के अच्छे रोल मॉडल तैयार होकर निकले। उत्सव पूर्ण होने के पश्चात सभी उपस्थित अतिथियों को मिष्ठान बाँटकर खुशी जाहिर की। 

इस वार्षिकोत्सव में उपस्थित मुख्य अतिथि प्रधानाचार्या नजमा चौधरी, उपप्रबंधक अनस , उपप्रधानाचार्या माधुरी मिश्रा, हीना चौधरी, सतीश शर्मा, इंदु जी, बबीता जी,जोशीना शर्मा, शऐज चौधरी, ओमकार गौतम, जिया उल हसन, इसरार, शाहगुप्ता, शमा, शहनाज, सुरय्या और अध्यापक और अध्यापिकाएँ उपस्थित रहे।

रिपोर्ट: शाकिब पँवार

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours