नई दिल्ली टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर मौजूदा भारतीय कप्तान विराट कोहली अपनी वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ माही का बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए नजर आए.

विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का जन्मदिन मनाते हुए नजर आ रहे हैं. धोनी की इस खुशी में विराट की वाइफ और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी शामिल हुईं.

विराट ने धोनी के साथ अपनी इस खूबसूरत पोस्ट के कैप्शन में लिखा 'हैप्पी बर्थडे माही भाई, भगवान आपको खुश रखे.' बता दें कि अनुष्का शर्मा भी पति विराट कोहली के साथ ब्रिटेन गई हैं, जहां भारतीय क्रिकेट टीम सीरीज खेल रही है.

धोनी की इस बर्थडे पार्टी में उनकी पत्नी साक्षी, बेटी जीवा और पूरी टीम इंडिया मौजूद थी. भारतीय क्रिकेट टीम ने शुक्रवार देर रात धोनी के जन्मदिन का जश्न मनाया. मैच के बाद धोनी ने दो केक काटे.

धोनी को बीसीसीआई ने भी ट्वीट कर जन्मदिन की बधाई दी. इसके साथ ही टीम इंडिया के खिलाड़ी कुलदीप यादव, शिखर धवन, केएल राहुल, हार्दिक पंड्या समेत सभी खिलाड़ियों ने उन्हे बधाई दी. धोनी का परिवार भी इस समय इंग्लैंड में है और उनकी बेटी जीवा ने भी उन्हे अपने क्यूट अंदाज में विश किया.



आपको बता दें कि धोनी ने 23 दिसंबर 2004 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था, जब उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ चटगांव में वनडे डेब्यू किया. तब वह पहली ही गेंद पर रन आउट हो गए थे. धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट में 16 शतकों और 102 अर्धशतकों के साथ 16,330 रन बनाए हैं.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours